हमलावर डायन बताकर महिलाओं को पीटने लगे, सात लोग घायल

पलामू जिले के नावा बजार थाना क्षेत्र के चेचन्हा गांव में शनिवार की रात डायन-बिसाही के अंधविश्वास में एक पक्ष ने धारदार हथियारों और लाठी-डंडे से हमला कर दूसरे पक्ष के सात लोगों को घायल कर दिया।

0 39

- Advertisement -

रांची,17| पलामू जिले के नावा बजार थाना क्षेत्र के चेचन्हा गांव में शनिवार की रात डायन-बिसाही के अंधविश्वास में एक पक्ष ने धारदार हथियारों और लाठी-डंडे से हमला कर दूसरे पक्ष के सात लोगों को घायल कर दिया। घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित एमआरएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित पक्ष ने सोमवार शाम को पुलिस को बताया कि हमला करनेवाले पक्ष के बसंत राम, तपेश्वर राम, रीता देवी आदि उन्हें डायन-बिसाही बताकर लगातार प्रताड़ित करते थे। इस मामले में नावा बाजार थाना में आवेदन देकर शिकायत भी की गई थी। हमले में घायल रंभा देवी, तूसुमरी देवी, दिनेश राम, सत्तन राम, वशिष्ठ कुमार, विकास कुमार एवं राजू कुमार ने बताया कि रात में एकाएक बसंत राम, रीता देवी, रजनी कुमारी सहित 8-10 लोग हाथों में फरसा, गड़ासा तलवार, लाठी-डंडा आदि लेकर घर में घुस गए।

- Advertisement -

addAdd

हमलावर डायन बताकर महिलाओं को पीटने लगे। इसके बाद घर के अन्य सदस्य बचाने पहुंचे तो उन लोगों पर भी हमला कर दिया। रंभा देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए नावा बाजार थाने में आवेदन दिया है। नावा बजार थाना प्रभारी लालजी यादव ने घटना की सूचना मिलने की बात कहते हुए इसे पारिवारिक विवाद बताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.