दूल्हा के कंधे पर दूल्हन, नदी की तेज धार में विदाई का दिखा अनोखा नजारा

बिहार में बाढ़ के प्रकोप के बीच विवाह समारोह के कई ऐसे नजारे सामने आते हैं जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही एक नजारा किशनगंज जिले में दिखाई दिया। जब बारात को नदी की तेज धार...

0 49

- Advertisement -

पटना| बिहार में बाढ़ के प्रकोप के बीच विवाह समारोह के कई ऐसे नजारे सामने आते हैं जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही एक नजारा किशनगंज जिले में दिखाई दिया। जब बारात को नदी की तेज धार में मुसीबत का सामना करना पड़ा तो दूल्हन को पानी की धार में पार कराने की जिम्मेदारी दूल्हे ने ले ली। बिना किसी हिचक के दूल्हे ने अपनी दल्हनिया को कंधे पर टांग लिया और बढ़ गए। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर एक नवविवाहित जोड़े की तसवीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें दूल्हे ने अपनी नयी नवेली दूल्हन को कंधे पर टांग रखा है और बारात के साथ पानी की धार को पार कर रहे हैं। यह अजीब वाकया किशनगंज के दिघलबैंक प्रखंड की सिंघीमारी पंचायत का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोहागड़ा का शिवा कुमार बारात लेकर सिंघीमारी के पलसा गांव आए थे। शादी के बाद दुल्हन लेकर बारात वापस लौट रही थी। जिस दौरान कनकई नदी की तेज धारा में बारात फंस गई।

नदी की तेज धार में फंसे बाराती तो पैदल पार करने लगे लेकिन दूल्हन के लिए ये सब आसान नहीं था। इस बीच दूल्हा शिवा कुमार ने अपनी नई नवेली दुल्हन को पार कराने की जिम्मेदारी ले ली और उसे अपने कंधे पर ले लिया। उसने अपने कंधे पर उठाकर अपनी दूल्हन को कनकई नदी पार कराया। इसी दौरान किसी ने एक तसवीर भी ले ली और उसे शेयर कर दिया। देखते ही देखते लोग इसे तेजी से शेयर करने लगे। जानकारी के अनुसार, बारात नाव से वापस अपने गांव लौटी। नदी किनारे पानी की धार को देख सबों को कुछ दूर पैदल ही जाना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.