TVS Apache RR 310 बाइक हुई महंगी

ऑटोमोबाइल्स सेक्टर की टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी टीवीएस अपाचे आरआर 310 को महंगा कर दिया है। यह फ्लैगशिप बाइक की कीमत में 5,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

0 34

- Advertisement -

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल्स सेक्टर की टीवीएस मोटर कंपनी ने अपनी टीवीएस अपाचे आरआर 310 को महंगा कर दिया है। यह फ्लैगशिप बाइक की कीमत में 5,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

कीमत में बढ़ोतरी के अलावा इस बाइक में और कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। भारतीय बाजार में अब टीवीएस अपाचे आरआर 310 की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2,54,990 रुपये हो गई है।

इस फ्लैगशिप बाइक में नया राइड-बाई-वायर तकनीक दिया गया है। टीवीएस अपाचे आरआर 310 ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस फीचर्स से लैस है। इस फीचर की मदद से ट्रैफिक के दौरान मोटरसाइकिल पहली और दूसरी गियर में स्मूथ राइडिंग का अनुभव देती है।

इसके कारण बाइक के परफॉर्मेंस पर बुरा असर नहीं पड़ता है। टीवीएस अपाचे आरआर 310 के पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 313 सीसी का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है।

- Advertisement -

इसके ट्रैक और स्पोर्ट मोड में 34 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 27.3 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है। वहीं, इसके रेन मोड में 25बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 25 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है।

इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है, जो स्लिपर क्लच के साथ आता है।बता दें कि कंपनी ने इसे पिछले साल जनवरी महीने में अपडेट किया था। तब कंपनी ने इस फुली फेयर्ड बाइक को बीएस6 वर्जन और नई तकनीक के साथ बाजार में उतारा था।

इस सेगमेंट में टीवीएस अपाचे आरआर 310 अभी भी वैल्यू फॉर मनी बाइक है, जो केटीएम आरसी 390 से सस्ती है। टीवीएस अपाचे आरआर 310 में शानदार राइडिंग अनुभव के लिए चार राइडिंग मोड्स मिलते हैं।

इनमें अर्बन, ट्रैक, स्पोर्ट और रेन शामिल हैं। पुराने वर्जन के मुकाबले इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए नया वर्टिकली-माउंटेड टीएफटी स्क्रीन दिया गया है, जो नई जेनरेशन र्स्माटएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ सिस्टम और राइडिंग टेलिमेट्री से लैस है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.