नदी में डूबने से 7 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में बच्चे भी शामिल

बिहार के छपरा, सीवान, पूर्वी चंपारण और पश्चिम चम्पारण जिले में सात लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। अलग-अलग घटनाओं में इन सभी सात लोगों की जान गई है। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों के बीच चीख-चीत्कार मची हुई है।

0 11

पटना| बिहार के छपरा, सीवान, पूर्वी चंपारण और पश्चिम चम्पारण जिले में सात लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। अलग-अलग घटनाओं में इन सभी सात लोगों की जान गई है। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों के बीच चीख-चीत्कार मची हुई है।

पहली घटना सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र की है। यहां बलवन टोला और सूरतपुर गांव में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

- Advertisement -

दूसरी घटना पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना क्षेत्र की है। यहां मनोहर छपरा गांव में पानी भरे गड्ढे में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मनोहर छपरा गांव के रहने वाले ओमप्रकाश कुमार यादव का बेटा मुन्ना कुमार अपनी बहन अंशु कुमारी के साथ को घर से बथान पर में जाने के लिए निकला था। इस दौरान दोनों बच्चों के शव पीसीसी सड़क के किनारे पानी में दिखा।

तीसरी घटना बिहार के सीवान जिले की है। नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ पंचायत में नदी में नहाने के दौरान दो बच्चियों की मौत हो गई। बनवा टोला स्थित चंद्रावत नदी में स्नान करने के दौरान सोनाली और पल्लवी की जान चली गई। मौत की खबर मिलते ही दोनों बच्चियों के घर में कोहराम मच गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.