महिला ने लगाया इलाज में लापरवाही और छेड़खानी का आरोप, हॉस्पिटल पहुंचकर ASP और SDM

0 2

पटना| प्राइवेट नर्सिंग होम पर इलाज में लापरवाही और महिला से छेड़खानी के आरोप की जांच के लिए भागलपुर एसडीएम अनु कुमारी और एएसपी पूरन झा ग्लोकल हॉस्पिटल पहुंचे। जहां हॉस्पिटल प्रबंधन और नर्सिग स्टाफ से पूछताछ की गयी। मीडिया में खबर आने के बाद मामले की जांच में पहुंचे अधिकारियों ने इस संबंध में मीडिया से बातचीत नहीं की। हालांकि भागलपुर की एसएसपी नताशा गुड़िया ने फोन पर ये जानकारी दी कि महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन भी मीडिया के सामने नहीं आया।

गौरतलब है कि होली के मौके पर पति संग नोएडा से भागलपुर आयी महिला करीब एक माह से परेशान थी। अचानक उनके पति की तबीयत खराब हो गयी जिसके बाद तीन अस्पतालों में पति को भर्ती कराया लेकिन उसे नहीं बचा पाई। डॉक्टर-कंपाउंडर और अस्पतालों की कुव्यवस्था के कारण उसके पति की मौत हो गई। एक माह के दौरान कई बार अस्पतालों के डॉक्टरों से लेकर कंपाउंडर तक ने महिला से गंदी हरकतें कीं। पति को बचाने के लिए पत्नी सबकुछ सहती रही। जब पति की मौत हुई तो महिला ने सबको बेनकाब करने की ठान ली।

महिला ने बताया कि पति की तबीयत बिगड़ने के बात ग्लोकल हॉस्पिटल में लेकर आई थी जहां इलाज में लापरवाही बरती गयी। यही नहीं उसके साथ छेड़खानी भी की गयी। अस्पताल में तैनात पुरुष कंपाउंडर ज्योति कुमार ने पति के सामने ही छेड़खानी की नीयत से दुपट्टा खींच लिया। यहां तक कि कमर में हाथ तक डाल दिया और मेरे पति बेड पर पड़े बेबस देखते रहे। मीडिया में जब यह बात सामने आई तब आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच के लिए ग्लोकल हॉस्पिटल पहुंचे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.