अब हेलीकॉप्टर में उड़ेंगे छत्तीसगढ़ के 10 वीं 12 वीं के टॉपर बच्चे

छत्तीसगढ़ के 10 वीं 12 वीं के टॉपर बच्चे अब अब हेलीकॉप्टर में उड़ेंगे | विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए  सीएम भूपेश बघेल ने  घोषणा की है|

0 144

- Advertisement -

रायपुर | छत्तीसगढ़ के 10 वीं 12 वीं के टॉपर बच्चे अब अब हेलीकॉप्टर में उड़ेंगे | विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए  सीएम भूपेश बघेल ने  घोषणा की है|

बलरामपुर जिले के राजपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीएम भूपेश बघेल ने  विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए  यह घोषणा की है| अब छत्तीसगढ़  के हर जिले से 10वीं 12 वीं के टॉपर बच्चों को राज्य शासन द्वारा हेलीकॉप्टर से सैर का मौका मिलेगा।

- Advertisement -

वहीँ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज सुबह राजपुर में बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के अधिकारियों से जिले की विकास योजनाओं पर चर्चा की।

राजधानी से पहुँचे वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में श्री बघेल ने जिले वासियों की सहूलियत के लिये संचालित विकास योजनाओं और कार्यक्रमो को सफलतापूर्वक पूरा करने के निर्देश दिए।

श्री बघेल ने अधिकारियों से परिचय लिया और खुशनुमा पारिवारिक माहौल में बात की।  उन्होंने अधिकारियों की परेशानियों और काम में आ रही दिक्कतों के बारे में भी पूछा। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को शासन की तरफ से नियम अनुसार सभी संभव मदद का भी आश्वासन दिया।

छत्तीसगढ़ में आज सरकार  4 हेलीकॉप्टरों से दूरस्थ अंचल पहुँचेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रामानुजगंज विधानसभा का दौरा करेंगे। जिसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने मंत्रियों को हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराए है. मंत्री रविंद्र चौबे, टीएस सिंहदेव और कवासी लखमा भी हेलीकॉप्टर से दौरे पर जाएँगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.