महिला की घर घुसकर रसोई में धारदार हथियार से हत्या

दोनों के बीच हाथापाई हुई जिससे उसके हाथ और गले पर चाकू से चोट के निशान

0 2

महासमुंद| जिला मुख्यालय के समीप ग्राम बम्हनी में अपने ही घर में खाना बना रही महिला की अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा शव को पंचनामा एवम पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।बहरहाल घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हनी में शुक्रवार को संतोषी यादव रात करीब साढ़े 7 बजे खाना बना रही थी| इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति घर में अंदर घुस आया।जिसे देखकर महिला चौंक गई।पहले दोनों के बीच हाथापाई हुई।महिला बचाने के लिए चीख़ पुकार मचाने लगी। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर भी निकले।चूंकि मृतिका के घर का दरवाजा अन्दर से बंद था।लिहाजा पड़ोसियों ने इसकी सूचना रिश्तेदारों को दी।इसके बाद परिजन पहुचे।

उन्होंने आनन फानन में घर मे घुस कर देखा तो संतोषी यादव का शव रसोई में खून से लथपथ पड़ा था।और मौके पर कोई भी नहीं था।तब तक ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुच गयी।

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि महिला ब्याज में रुपए देने का काम करती थी। सुबह भी कुछ लोग रुपए लेने के लिए घर पहुंचे थे।मृतिका संतोषी यादव (45) घर में अकेली ही रहती थी।पति परमानंद यादव जिला सहकारी बैंक महासमुंद में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं जो महासमुंद में निवास करता है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्या में प्रयुक्त हथियार लेकर फरार हो गया। पति परमानंद यादव ने किसी तरह की दुश्मनी से भी इंकार किया है। कोतवाली प्रभारी श्रीमती कुमारी चंद्राकर ने बताया कि हत्या करने के लिए आरोपी जब रसोई में दाखिल हुआ तो मृतिका ने उसे देख लिया था। इसलिए दोनों के बीच हाथापाई हुई जिससे उसके हाथ और गले पर चाकू से चोट के निशान है। महिला के सीने में चाकू लगने से उनकी मौत होने की संभावना है| इसलिए खून भी अधिक बहा है।

बहरहाल जांच के बाद ही स्पष्ट होगा की पूरा मामला क्या है।सुबह पुलिस की डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया।परन्तु हत्या से जुड़ा कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला। एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर जांच कर रही है. मामले में पुलिस ने 302 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.