मेडिकल कॉलेज में सीट दिलाने के नाम पर 60 लाख रुपये की ठगी करने वाला गिरफ्तार

0 2

भुवनेश्वर| बेंगलुरु के एक निजी मेडिकल कॉलेज में पोस्ट-ग्रेजुएट सीट दिलाने के नाम पर 60 लाख रुपये की ठगी करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी देबाशीष मुखर्जी को खांडगिरी पुलिस स्टेशन में आशीष पटनायक के शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। आशीष राजधानी भुवनेश्वर का निवासी है।

शिकायतकर्ता के अनुसार, आशीष ने 2018 में बेंगलुरु के एक निजी मेडिकल कॉलेज में सीट देने का वादा करने वाले देबाशीष को तीन किस्तों में 60 लाख रुपये दिए थे।

हालाँकि, समय बीतने के बावजूद, देबाशीष कॉलेज में आशीष का प्रवेश सुनिश्चित नहीं कर सका। बाद में जब आशीष ने देबाशीष को अपने पैसे वापस करने का अनुरोध किया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। अंत में, आशीष ने देबाशीष के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

खंडागिरि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी देबाशीष को गुरुवार देर रात भुवनेश्वर के चंद्रशेखरपुर इलाके में एलआईसी कॉलोनी में किराए के मकान से गिरफ्तार किया था।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि देबाशीष ने पहले कैपिटल सिटी में एक समाचार पोर्टल के प्रबंध निदेशक (एमडी) के रूप में खुद को पेश करके कई लोगों को धोखा दिया है।

देबाशीष ने कुछ लड़कियों को भी काम के लिए रखा था, जो मेडिकल पढने वाले छात्र होते हैं उनको फोन पर बुलाती थीं और राज्य के बाहर मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के आकर्षक ऑफर के साथ उनसे पैसे लूटती थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.