पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे, बहू और नाती की हत्या

इलाके मचा कोहराम

0 6

कोरबा| अविभाजित मध्यप्रदेश के वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के पुत्र हरीश कंवरए उनकी पत्नी और पुत्री की बुधवार तड़के निर्मम हत्या कर दी गई।

कोरबा जिला के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसमा स्थित निवास में ट्रिपल मर्डर की यह वारदात हुई। हत्या की खबर फैलते ही गांव सहित पूरे क्षेत्र में शोक मिश्रित सन्नाटा पसर गया है। बताया गया कि हरीश के बड़े भाई हरभजन कंवर सुबह परिवार के साथ टहलने के लिए हर दिन निकलते हैं और आज भी तड़के करीब 4 बजे निकल गए थे।

इसके बाद घर में हरीश और पत्नी सुमित्रा व पुत्री आशी 5 वर्ष रह गए। हत्यारों ने इसी बीच धारदार हथियार से हत्या को अंजाम दिया व भाग निकले। हरभजन व अन्य लोग जब घर लौटे तब उन्हें हत्या का पता चलते ही कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौक़े पर पुलिस के अधिकारी मातहतोंए डॉग स्क्वाडए फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पहुंच गए हैं।

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवालए महापौर राजकिशोर प्रसाद भी हरीश के निवास पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। बता दें कि स्वण् हरीश कंवर पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर के भतीजे और कोरबा जनपद पंचायत की अध्यक्ष हरेश कंवर के छोटे भाई थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.