छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जुटी आम आदमी पार्टी, 4500 से ज्यादा पदाधिकारियों ने ली शपथ

छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियों की विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी भी दिल्ली और पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की तैयारी में जुट गई है।

0 37

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियों की विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी भी दिल्ली और पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की तैयारी में जुट गई है। सक्रिय हो गई है। राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में 4500 से ज्यादा पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। अपने उद्बोधन में सांसद संदीप पाठक ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ में वर्तमान से ज्यादा पैसों में धान खरीदी होगी।

- Advertisement -

संदीप पाठक ने मंच से कहा, 2 जुलाई को बिलासपुर में बड़ी रैली होगी। रैली में दिल्ली के सीएम केजरीवाल शामिल होंगे। पंजाब के सीएम भगवत मान भी आएंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आप के दिग्गज नेता जुटे। दिल्ली और पंजाब के नेता भी पहुंचे हैं। वहीं हजारों की भीड़ भी रही। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद संदीप पाठक ने कहा कि जो नए पाधधिकारी बने हैं उनका शपथ ग्रहण है। आप के पास ससाधन कम होंगे, इसके बावजूद राजनीति में कूद रहे हैं। राजनीति का मार्ग संघर्ष से जुड़ा हुआ है। ये अद्भुत दृश्य है। यहां जितने बैठे हैं सब देने आए हैं लेने कोई नहीं आया है।

 पाठक ने कहा, सारी विशाल परिस्थितियों को देखते हुए सभी राजनीति का मार्ग अपनाया। सबने जिमेदारी ली है। ये कोई आसान काम नहीं है। 15 अगस्त और 26 जनवरी का दिक आता है तब देशभक्ति का गाना चलता है। खून तेजी से दौड़ता है। केजरीवाल को जब मौका मिला अच्छा काम किया। दिल्ली की जनता को केजरीवाल से प्यार हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.