corona : छत्तीसगढ़ में प्राथमिक स्कूल बंद

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों और स्‍कूलों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्राथमिक स्कूल (कक्षा पहली से पांचवीं तक ) की कक्षाएं नहीं लगाने का फैसला लिया है। अब इनकी पढ़ाई आनलाइन होगी।

0 99

- Advertisement -

रायपुर |  छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों और स्‍कूलों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्राथमिक स्कूल (कक्षा पहली से पांचवीं तक ) की कक्षाएं नहीं लगाने का फैसला लिया है। अब इनकी पढ़ाई आनलाइन होगी।

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की वजह से बच्चे भी बीमार पड़ रहे हैं। बच्चों में कोरोना के खतरे को देखते हुए स्कूल शिक्षा विभाग ने यह फैसला लिया है।

- Advertisement -

रविवार को  राजधानी में 6 से 15 वर्ष के पांच बच्‍चों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। वहीं प्रदेश के दीगर जिलों में  भी बच्‍चों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिल रही है।

बताया जाता है कि आने वाले दिनों में अन्‍य कक्षाओं को बंद कर आनलाइन कक्षाएं ही ली जाएंगी। संभावना यह भी है कि अन्‍य कक्षाओं में उपस्थिति ऐच्छिक कर दी जाए।  वहीँ  बोर्ड परीक्षाओं को लेकर फैसला कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए लिया जा सकता है।

बता दें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोविड-19 गाइडलाईन के तहत सख्ती से हर संभव उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.