नक्सलियों ने शादी समारोह में युवक को मारी गोली

0 26

राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले की सीमा से सटे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली इलाके में शादी समारोह के दौरान नक्सलियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी| युवक पर नक्सलियों को पुलिस मुखबिरी का शक था|  यह घटना शुक्रवार दोपहर की है।

भोजन करने के दौरान एक युवक को दो सशस्त्र नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया युवक की हत्या होने के बाद वैवाहिक कार्यक्रम में लोगों के बीच दहशत की स्थिति निर्मित हो गई थी बताया गया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर की है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगुठा निवासी अशोक कोरचामी (32 वर्ष) हेडरी थाना क्षेत्र के ग्राम पुरसलगोंदी में एक शादी कार्यक्रम में शामिल हुआ था। शादी समारोह   के दौरान मोटर साइकिल सवार दो हथियारबंद नक्सली वहां पहुंचे और भोजन कर रहे अशोक कोरचामी को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शादी कार्यक्रम के दौरान नक्सल हत्या से गांव में दहशत छा गया।  बताया  जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने अशोक की हत्या की होगी।

ज्ञात हो कि दो दिन पहले ही गढ़चिरौली जिले के एटापल्ली तहसील के ग्राम कोकोटी जंगल परिसर में नक्सलियों के कैम्प पर गढ़चिरौली पुलिस के सुरक्षा बलों ने मंगलवार को धावा बोला था। जवानों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में सामग्री बरामद की और सर्चिंग के दौरान जवानों ने 10-10 किलो वजनी विस्फोटक बरामद किया था|

Leave A Reply

Your email address will not be published.