बार में हंगामा : दो डीएसपी का आधी रात तबादला ?

बिलासपुर में रविवार की रात भूगोल बार में हंगामा के बाद दो डीएसपी का कल आधी रात तबादला कर दिए जाने की चर्चा  है |

0 45

- Advertisement -

बिलासपुर /रायपुर |बिलासपुर में रविवार की रात भूगोल बार में हंगामा के बाद दो डीएसपी का कल आधी रात तबादला कर दिए जाने की खबर  है |

बता दें सीएम  श्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर में रविवार की रात एक बार पार्टी में हुए हंगामे के मामले को गंभीरता से लिया था । सीएम ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक श्री डी. एम. अवस्थी से इस घटना के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है।

चर्चा है कि सीएम के  निर्देश के बाद दोनों को आधी रात ही नई पोस्टिंग पर रवानगी डालने के निर्देश दिए गए।  रश्मित कौर चावला को गौरेला पेंड्रा मरवाही और सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव में बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा भेजा गया है। सृष्टि के पति जेलर सोनाल डेविड के खिलाफ जेल विभाग कार्रवाई करेगा।

- Advertisement -

बताया गया कि डीजीपी डीएम अवस्थी  ने बिलासपुर एसपी से पूरी  जानकारी ली और तुरंत कार्रवाई की।

रामा मैग्नेटो मॉल स्थित भूगोल बार में रविवार को अफसरों की पार्टी चल रही थी। इसमें कोतवाली सीएसपी स्नेहिल साहू, गौरेला एसडीओपी  रश्मित कौर चावला, चकरभाठा सीएसपी सृष्टि चंद्राकर और सहायक जेल अधीक्षक सोनाल डेविड सहित अन्य अफसर आमंत्रित थे। सहायक जेल अधीक्षक सोनाल डेविड अपनी पत्नी सीएसपी सृष्टि चंद्राकर के साथ पार्टी में देर से पहुंचे। इस पर बाहर खड़े बाउंसर ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद हंगामा मचा था |

बता दें  सोनाल और सृष्टि दम्पति हाल  ही में मिडिया की सुर्ख़ियों में तब रहे जब ये दोनों  छत्तीसगढ़ पीएससी के टॉपर रहे | अब ये दम्पति डिप्टी कलेक्टर बनेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.