नाबालिग प्रेमिका को छोड़कर भागा प्रेमी, गैंगरेप की हुई शिकार, आरोपी जेल भेजे गए

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के वनांचल गातापार थाना  इलाके के एक गांव में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात हुए इस अपराध के 3 आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया  गया है ।  शिनाख्त के बाद आरोपियों को  जेल भेज दिया गया है। 

0 90

- Advertisement -

राजनांदगांव | छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के वनांचल गातापार थाना  इलाके के एक गांव में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात हुए इस अपराध के 3 आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया  गया है ।  शिनाख्त के बाद आरोपियों को  जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात को नाबालिग किशोरी अपने प्रेमी से मुलाकात करने के लिए पहुंची थी। इसी बीच मोटर साइकिल से तीन युवक राजेश वर्मा, कामेश्वर वर्मा और कौशल पटेल  मौके पर धमक गए।

इन तीनों युवकों को आते देखकर उसका प्रेमी फरार हो गया।  तब  आरोपियों ने  बारी-बारी से  रेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सुबह 4 बजे तक नाबालिग को अपने कब्जे में रखा और किशोरी  गैंगरेप का शिकार हुई ।

- Advertisement -

गहर लौटकर किशोरी ने अपने साथ गैंगरेप होने की जानकारी परिजनों को दी । इसके बाद आरोपियों की खोजबीन शुरू हुई।

इस संबंध में गातापार थाना प्रभारी जितेन्द्र डहरिया  ने बताया  कि पीडि़ता की निशानदेही पर आरोपियों को कर जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल से आरोपियों के मौजूदगी के प्रमाण भी मिले हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गैंगरेप  के बाद आरोपी जंगल में ही छुपे रहे। सुबह होने पर सभी घर लौट गए। पीडि़ता के बताए हुलिये के आधार पर आरोपियों तक पुलिस कुछ घंटों में पहुंच गई। तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.