गरियाबंद में नक्सली ढेर, मौके से 3 नाट 3 की बंदूकें जब्त

गरियाबंद के जंगल में पुलिस ने लाल आथंक पर करारा प्रहार किया है। जवानों ने पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली को ढेर कर दिया है। वहीं कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है।

0 35

- Advertisement -

गरियाबंद। गरियाबंद के जंगल में पुलिस ने लाल आथंक पर करारा प्रहार किया है। जवानों ने पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली को ढेर कर दिया है। वहीं कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है। घायल नक्सलियों की पुलिस अभी पुष्टि नहीं की, लेकिन जंगल में सर्चिंग अभियान जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ कोबरा बटालियन 207 और जिला पुलिस बल की सयुंक्त कार्रवाई है। जुगाड़ थाना क्षेत्र के करलाझर नागेश बीके जंगल में मुठभेड़ हुई है। जंगल में गोलीबारी के बीच नक्सली छिपे हुए हैं।

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए नक्सली के पास 3 नाट 3 की बंदूकें भी जब्त की गई है। वहीं कई उपयोगी सामान भी जब्त किए गए हैं। पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी। सर्चिंग अभियान तेज है। बता दें कि इसके पहले इसी इलाके से ओडिशा पुलिस ने 2 मिलीशिया सदस्यों को गिरफ्तार किया था, जो कि शोभा क्षेत्र के रहने हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को लगातार नक्सल मूवेमेंट का इनपुट मिल रहा था, जिसके बाद आज पुलिस ने एनकाउंटर किया, जिसमें एक नक्सली ढेर हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.