जांजगीर चांपा में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, छह महिला व तीन पुरुष गिरफ्तार

जांजगीर चांपा में देह व्यापार के लिए नाबालिग को मजबूर कर रहे 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांजगीर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में 6 महिला और 3 पुरुष को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर नाबालिग से मारपीट करने और उन्हें जबरन देह व्यापार में शामिल कराने का आरोप है।

0 50

- Advertisement -

जांजगीर चांपा। जांजगीर चांपा में देह व्यापार के लिए नाबालिग को मजबूर कर रहे 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांजगीर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में 6 महिला और 3 पुरुष को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर नाबालिग से मारपीट करने और उन्हें जबरन देह व्यापार में शामिल कराने का आरोप है।

- Advertisement -

कोतवाली थाना प्रभारी के मुताबिक नाबालिक लड़की ने जांजगीर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि लछनपुर और पिसौद में उसे देह व्यापार के लिए मजबूर किया जा रहा है। उससे मारपीट भी की जा रही है। इस तरह से कई नाबालिगों को इस रैकेट में जबरन धकेला जा रहा है।

नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। मौके पर रेड के दौरान 6 महिला और 3 पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। सभी अपनी पहचान छिपा रहे थे। तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनकर वस्तुएं भी कमरे से बरामद की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.