पिथौरा: युवक के शव की शिनाख्त नहीं, मुक्तिधाम में दफ़न

विगत दिनों पिथौरा के समीप के ग्राम भिथिडीह के पास खेत में मिले युवक के शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने स्थानीय मुक्तिधाम सेवा समिति को शव सौंप दिया।

0 143

- Advertisement -

पिथौरा|  विगत दिनों पिथौरा के समीप के ग्राम भिथिडीह के पास खेत में मिले युवक के शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने स्थानीय मुक्तिधाम सेवा समिति को शव सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार विगत दिनों पिथौरा थाना के ग्राम भिथिडीह के पास मिले अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त अब तक नही हो पाई है।लिहाजा शव अब पोस्टमार्टम के बाद खराब होने की स्थिति में था।

- Advertisement -

स्थानीय पुलिस के अनुसार शव के आसपास या उसके जेब मे ऐसा कुछ मिला नही है जिससे उसकी शिनाख्त में मदद मिल सके इसलिए मृतक के फोटो से ही मृतक के परिजनों तक पहुचने के प्रयास किये जा रहे है।

दूसरी ओर स्थानीय मुक्ति धाम सेवा समिति के सदस्यों ने एक बार पुनः अज्ञात युवक के शव को चीरघर के पास ही सम्मान दफन कर दिया है।

मुक्ति धाम सेवा समिति के सदस्यों में बंटी छ्त्तीसगढीहा , राजू कोठारी एवम अमृतपाल सिंह गोल्डी ने बताया कि वे हमेशा से ही मानवता की रक्षा के लिए तत्पर है।रविवार को भी स्थानीय पुलिस द्वारा अज्ञात युवक का शव उन्हें सौंपा जिसे संस्कारित तरीके से कफ़न दफन किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.