Chhattisgarh : संविदा पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय जिला रायपुर द्वारा संचालित 9 विद्यालयों के शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक संविदा पदो की लिखित परीक्षा गत दिवस 15 परीक्षा केंद्रों में 2 सत्रो में आयोजित की गई।

0 6

- Advertisement -

रायपुर। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय जिला रायपुर द्वारा संचालित 9 विद्यालयों के शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक संविदा पदो की लिखित परीक्षा गत दिवस 15 परीक्षा केंद्रों में 2 सत्रो में आयोजित की गई।

कलेक्टर सौरभ कुमार के मार्गदर्शन में मयंक चतुर्वेदी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत, अभिषेक कुमार सहायक कलेक्टर,श्रीमती पूनम शर्मा डिप्टी कलेक्टर ,एएन बंजारा जिला शिक्षा अधिकारी एवं केएस पटले डी एम सी राजीव गांधी शिक्षा मिशन जिला की देख-रेख में आयोजित की गई।

- Advertisement -

मयंक चतुर्वेदी ने बताया कि परीक्षा के सफल संचालन और मॉनिटरिंग के लिए अधिकारियों एवं केन्द्राध्यक्षों की नियुक्ति कलेक्टर रायपुर के द्वारा की गई थी। कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए परीक्षा संचालन किया गया। परीक्षा संचालन में संघ लोक सेवा आयोग एवं राज्य लोक सेवा आयोग के निर्धारित मापदण्डों का पालन किया गया।

परीक्षा में 15, 878 पात्र उम्मीदवारो में 7, 536 उम्मीदवार उपस्थित रहे। परीक्षा केन्द्रो में परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनिंग की गई और हैण्ड सेनेटाईजर से हाथ को सेनेटाईज किया गया। प्रवेश के समय एवं परीक्षा कक्ष में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.