सीएम की उप सचिव सौम्या चौरसिया को 10 दिनों लिए कोर्ट ने भेजा जेल

 मनी लांड्रिंग और कोयले पर लेवी वसूली के मामले में ईडी ने सीएम की उप सचिव सौम्या चौरसिया को तीसरी बार कोर्ट में पेश किया। मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में चल रही है। न्यायालय ने सौम्या को अगले 10 दिनों यानि 23 तारीख तक के लिए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

0 116

- Advertisement -

रायपुर। मनी लांड्रिंग और कोयले पर लेवी वसूली के मामले में ईडी ने सीएम की उप सचिव सौम्या चौरसिया को तीसरी बार कोर्ट में पेश किया। मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में चल रही है। न्यायालय ने सौम्या को अगले 10 दिनों यानि 23 तारीख तक के लिए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

- Advertisement -

बता दें कि इससे पहले उपसचिव सौम्या चौरसिया, आइएएस समीर बिश्नोई, कारोबारी सूर्यकांत तिवारी समेत पांचों आरोपितों की 152.31 करोड़ रुपये की 91 संपत्ति कोर्ट ने अटैच कर दी है। यह कार्रवाई 25 रुपये प्रति टन कोयले पर कमीशन (सरकारी एक्सटार्शन) मामले में की गई है। ईडी ने शनिवार को पांचों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद चारों आरोपितों बिश्नोई, सूर्यकांत, लक्ष्मीकांत तिवारी और सुनील अग्रवाल को 13 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया। वहीं सौम्या चौरसिया की चार दिन की ईडी रिमांड स्वीकृत की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.