पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर बोला हमला, कहा- साढ़े चार साल बाद भी किए गए वादे अधूरे

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ हमलावर रुख इख्तियार किया है। सिंह ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे किए थे, आज साढ़े 4 सालों के बाद भी वादे अधूरे हैं।

0 24

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ हमलावर रुख इख्तियार किया है। सिंह ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे किए थे, आज साढ़े 4 सालों के बाद भी वादे अधूरे हैं। पांच लाख से ज्यादा कर्मचारी आंदोलनरत हैं। विधवा बहने सिर मुड़वा रहीं, लेकिन सरकार से कोई भी बात करने के लिए नहीं पहुंचे। आंगनवाड़ी, स्कूल की स्थिति भी खराब है।

- Advertisement -

इस पर चर्चा कराने की मांग हमने रखी है। केंद्रीय मंत्री के बस्तर पर टारगेट किलिंग वाले बयान पर कहा पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि इस विषय को लेकर कल हंगामा हुआ। बस्तर में टारगेट करके एक नहीं दो नहीं एक महीने के अंदर हमारे 4 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, जिलाध्यक्ष मंडल और उपाध्यक्ष की हत्या हुई है। टारगेट किलिंग इसलिए कहा जा रहा है कि, बस्तर में दहशत का वातावरण तैयार कराना चाहते हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ना चाह रहें है।

भाजपा डरने वाली नहीं है, हमारे कार्यकर्ता तो दुखी जरूर हैं, लेकिन उनके अंदर आक्रोश है। विधानसभा में ओम का उच्चारण को लेकर कहा कि विधानसभा में सभी सदस्यों का पक्ष-विपक्ष उनकी गरिमा रखने का काम आसंदी का होता है। आसंदी ने कहा कि वे सारे शब्द को विलोपित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.