पूर्व विधायक परेश बागबाहरा समेत 4 के खिलाफ धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज

पूर्व विधायक परेश बागबाहरा समेत  4 के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है | यह जुर्म परेश बागबाहरा के भतीजे अंकित की रिपोर्ट पर दर्ज किया गया है | आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

0 188

- Advertisement -

रायपुर | पूर्व विधायक परेश बागबाहरा समेत  4 के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है | यह जुर्म परेश बागबाहरा के भतीजे अंकित की रिपोर्ट पर दर्ज किया गया है | आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक अनुपमनगर निवासी अंकित जिंदल की सागर एग्रीकल्चरल एंड प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी है जो कि सन 1986 से संचालित है। इसमें परिवार के सदस्य संचालक मंडल में शामिल है।

- Advertisement -

उक्त  कंपनी का संचालन अंकित के चाचा   पूर्व विधायक परेश अग्रवाल उर्फ परेश बागबाहरा करते हैं।  परेश बागबाहरा, उनकी पत्नी गिरजा अग्रवाल, टिकेश कुमार चंद्राकर एडिशनल डायरेक्टर, आनंद अग्रवाल ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर अंकित को कंपनी से इस्तीफा देना बता दिया।

इन लोगों ने  फर्जी तरीके से अपने शेयर भी बढ़ा लिए।  इसके बाद कंपनी की करोड़ों की जमीन को बेचना शुरू कर दिया।

इसकी जानकारी मिलने पर अंकित ने खम्हारडीह थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी पूर्व विधायक परेश, उनके बेटे आनंद और पत्नी गिरजा के अलावा टिकेश के खिलाफ 420, 467, 468, 471, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.