100 लीटर से ज्यादा अवैध महुआ शराब जब्त,आरोपी जेल भेजा गया   

पिथौरा पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम जम्हर में अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई करते हुए  100 लीटर से जयादा   अवैध महुआ शराब जब्त किया  है। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

0 75

- Advertisement -

deshdigital

पिथौरा | पिथौरा पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम जम्हर में अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई करते हुए  100 लीटर से जयादा   अवैध महुआ शराब जब्त किया  है। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना के बाद थाना क्षेत्र के ग्राम जम्हर में आरोपी विजय कुमार भोई पिता कृष्ण कुमार भोई निवासी जम्हर थाना पिथौरा जिला महासमुंद के कब्जे से एक नीला रंग के ड्रम में रखे करीब 90 लीटर एवम एक 10 लीटर वाली सफेद रंग की प्लास्टिक जरकीन में रखे करीब 10 लीटर हाथ भट्टी निर्मित महुआ शराब जब्त  की गई। जिसकी अनुमानित कीमत 20,000 बताई जा रही है।

- Advertisement -

बहरहाल आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

वहीं अवैध शराब विक्रय के एक अन्य मामले में मुखबीर की सूचना पर ग्राम कैलाशपुर डोंगरीपाली में आरोपी चक्रधर यादव पिता काशीराम यादव   निवासी कैलाशपुर डोंगरीपाली के कब्जे से एक 10 लीटर वाली सफेद रंग की प्लास्टिक जरकिन में रखे करीब 10 लीटर कीमत 2000 को मौके पर जब्ती कार्रवाई  कर आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया।

यह रही टीम

थाना प्रभारी निरीक्षक केशवराम कोसले,सहायक उपनिरीक्षक श्यामाचरण ध्रुव, तुकाराम सिन्हा,उमेश साहू,केदार अवस्थी,सैनिक राजेंद्र प्रधान,राकेश मिश्रा,महिला सैनिक अन्नपूर्णा चेलक|

Leave A Reply

Your email address will not be published.