पिथौरा में कार का शीशा तोड़ चोरी नट गिरोह ने की थी, 1आरोपी रायगढ़ से गिरफ्तार

नगर के मुहाने स्थित लहरौद के कर्मचारी कॉलोनी में विगत दिनों एक राइस मिल संचालक की कार का शीशा तोड़ कर 9 लाख 20 हजार रुपये चोरी करने के आरोप में रायगढ़ जिले के कापू ग्राम से नट गिरोह के एक आरोपी को पकड़ने का दावा किया है।

0 487

- Advertisement -

पिथौरा| नगर के मुहाने स्थित लहरौद के कर्मचारी कॉलोनी में विगत दिनों एक राइस मिल संचालक की कार का शीशा तोड़ कर 9 लाख 20 हजार रुपये चोरी करने के आरोप में रायगढ़ जिले के कापू ग्राम से नट गिरोह के एक आरोपी को पकड़ने का दावा किया है।आरोपी के पास से एक होंडा शाइन सहित एक हजार रुपये नगद बरामद किए है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत 11-05-2022 को स्थानीय राइस मिल संचालक चितरंजन चौधरी द्वारा एसबीआई पिथौरा से 920000 रुपए आहरण कर अपनी कार की डिक्की में कागज में लपेट कर रखा था।कार को अपने घर में बाउंड्री के अंदर पोर्च में खड़ी कर घर के अंदर चला गया।

पिथौरा में घर पर खड़ी कार का शीशा तोड़ 9.20 लाख की उठाईगिरी

इसी दौरान अज्ञात चोरों द्वारा वाहन का शीशा तोड़कर डिक्की में रखे रकम ₹920000 रुपए को चोरी कर ले गए थे कि थाना पिथौरा में अपराध  कायम कर विवेचना में लिया गया था|

इस मामले में पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला स्वयम मौके पर पहुचे थे। इसके बाद अनुविभागीय अधिकारी पुलिस विनोद मिंझ के मार्गदर्शन में दिनांक 11-05-2022  को राइस मिल संचालक चितरंजन चौधरी के कार से चोरी हुए 920000 के आरोपियों की पतासाजी एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देश प्राप्त कर थाना पिथौरा पुलिस एवं साइबर टीम द्वारा शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया|

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का ग्राम कांडरजा थाना कापू जिला रायगढ़ छतीसगढ़ मे होने का सुराग मिलने पर थाना पिथौरा पुलिस एवं साइबर टीम के द्वारा उक्त जगह पर कापू पुलिस  के सहयोग लेकर  उक्त जगह पर दबिश देकर एक संदेही को पकड़कर पूछताछ हेतु लाया गया।

- Advertisement -

संदेही से घटना के बारे में बारीकी से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम मुकद्दर नट पिता लालजीत नट उम्र  28 वर्ष  साकिन कांडरजा थाना कापू जिला रायगढ़ का रहना बताया एवं  घटना कबूल की।

आरोपी के अनुसार गिरोह द्वारा उसे नगदी रकम 50,000 दिया गया था जिसे अपने बहन की शादी में 49000 खर्च करना बताया एवं घटना मे प्रयुक्त  मोटरसाइकिल होंडा शाइन व  आरोपी के पास से नगदी रकम1,000 जब्त  किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी को आज 21-05-2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

देखें वीडियो :

यह रही टीम 

थाना प्रभारी गोपाल धुर्वे  सायबर सेल प्रभारी संजय राजपूत ,स उ नि कौशल साहू, देव कोसरिया ,मिनेश ध्रुव, अभिषेक सिंह, अनिल नायक , त्रिनाथ प्रधान,  मिहिर बिसी, शैलेश ठाकुर, महिला आरक्षक डिलेश्वरी ध्रुव

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

Leave A Reply

Your email address will not be published.