खेत में हार्वेस्टर जलाने के संदेही से पूछताछ

कोतवाली थाना  इलाके के ग्राम भुरका में 20 मई को एक किसान के हार्वेस्टर जलाने का मामला प्रकाश में आया है।

0 69

- Advertisement -

महासमुंद। कोतवाली थाना  इलाके के ग्राम भुरका में 20 मई को एक किसान के हार्वेस्टर जलाने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी द्वारा रिपोर्ट में संदेही का नाम बताने एवम पुलिसिया डॉग का भी संदेही के घर तक पहुचना प्रार्थी के संदेह की पुष्टि कर रहा था। परन्तु संदेही को थाना बुलाकर छोड़ दिये जाने की खबर है। वही उक्त घटना की जांच कर रहे एएसआई कपीश्वर पुष्पकार ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की बात कही है।

घटना के सम्बन्ध में प्रार्थी हिच्छा राम साहू ने बताया कि उनकी हार्वेस्टर खेत में काम करते हुए पंचर होने से उन्होंने उसे खेत में ही छोड़ दिया था।परन्तु रात में अज्ञात व्यक्ति द्वारा हार्वेस्टर में पैरा डाल कर उसमें आग लगा दी जिससे हार्वेस्टर पूरी तरह जल गया।

आसपास पता लगाने पर उसे संदेही का नाम भी पता चल गया।जिसे प्रार्थी द्वारा रिपोर्ट के दौरान पुलिस को बता दिया था।इसके बाद पुलिस ने डॉग दस्ते की मदद ली। पुलिसिया डॉग भी संदेही के घर जाकर रुका जिससे संदेह पक्का हो गया था।

- Advertisement -

इस मामले में पुलिस द्वारा संदेही को थाना बुलाकर कुछ पूछताछ की और उसे छोड़ भी दिया गया। प्रार्थी के संदेह एवम डॉग दस्ते की गवाही के बाद भी पुलिस ने उसे मात्र बयान के बाद छोड़ दिया है।

गिरफ्तारी जल्द होगी-पुष्पकार

उक्त मामले में जांच का जिम्मा कोतवाली थाना में पदस्थ ए एस आई कपीश्वर पुष्पकार को सौंपा गया है। उन्होंने  इस प्रतिनिधि को बताया कि मामले की जांच चल रही है।शीघ्र ही आरोपियों की गिफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.