राजधानी रायपुर में सरेबाजार चाकूबाजी ,बचाते सिपाही भी जख्मी

राजधानी रायपुर के शास्त्री बाजार इलाके में शुक्रवार सुबह  दो बदमाशों ने भरे बाजार  एक सब्जी का ठेला  वाले को लूटने की कोशिश की  और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग टीम के एक सिपाही को चाकू मार  जख्दिमी कर दिया । भागने की कोशिश कर रहे दोनों बदमाशों को गोल बाजार थाने की टीम ने पकड़ लिया। इन बदमाशों के नाम पीयूष बघेल और आकाश नायक हैं|

0 30

- Advertisement -

रायपुर |राजधानी रायपुर के शास्त्री बाजार इलाके में शुक्रवार सुबह  दो बदमाशों ने भरे बाजार  एक सब्जी का ठेला  वाले को लूटने की कोशिश की  और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग टीम के एक सिपाही को चाकू मार  जख्दिमी कर दिया । भागने की कोशिश कर रहे दोनों बदमाशों को गोल बाजार थाने की टीम ने पकड़ लिया। इन बदमाशों के नाम पीयूष बघेल और आकाश नायक हैं|

सब्जी बेचने वाले रामदास कुशवाहा ने मीडिया को बताया  कि मैं हर रोज की तरह सब्जी अपने ठेले पर लेकर शास्त्री बाजार से निकल ही रहा था कि दो युवक (पीयूष और आकाश) ने मेरा रास्ता रोक लिया। मेरा कॉलर पकड़ा और जेब में हाथ डालकर रुपए लूटने की कोशिश करने लगे। इनमें से एक का हाथ मेरे गिरेबान में था तो दूसरे हाथ में चाकू। वो मुझे बीच बाजार काट डालने की धमकी देकर मेरा मोबाइल और रुपये छीनने का प्रयास कर रहे थे। मैंने एक लड़के का हाथ पकड़ लिया।

- Advertisement -

इसे  देख दूसरे युवक ने उसके  जांघ पर दो तीन बार चाकू घुसा दिया। मैं चीखने लगा, आसपास खड़े लोगों से  मदद मांगी,कोई नहीं आया |  कुछ लोगों ने शायद पुलिस को फोन किया होगा। वहां 10 मिनट के भीतर पुलिस की पेट्रोलिंग जीप आ गई।

दोनों बदमाश तब तक वहीं थे, दूसरे लोगों को डरा रहे थे। इसके बाद सिपाही कुलदीप नेताम ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की।  बदमाशों ने सिपाही पर भी हमला कर दिया | इसके बाद  भागने की कोशिश की मगर पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.