पशुओं की तस्करी करते ट्रक दुर्घटनाग्रस्त,मामला दर्ज

पशुओं की तस्करी करते एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने कृषिक पशु संरक्षण अधिनियम के तहत कार्यवाही की है. ट्रक दुर्घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है.

0 199

- Advertisement -

पिथौरा| पशुओं की तस्करी करते एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने कृषिक पशु संरक्षण अधिनियम के तहत कार्यवाही की है. ट्रक दुर्घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है.
घटना के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि प्रार्थी मयंक शर्मा पिता नरेश उम्र 26 वर्ष निवासी सरायपाली ने दिनांक 17/ 11/22 को रिपोर्ट दर्ज कराया था कीकि  CG04 जेडीडी 354 का चालक अवैध रूप से मवेशी परिवहन करते ट्रक तेजी व लापरवाही पूर्वक खतरनाक ढंग से वाहन चलाकर अनियंत्रित होकर ट्रक को चट्टान से टकरा दिया जिससे मौके पर ही 05 बैल की मृत्यु हो गई और 26 गाय एवं बैल की हालत गंभीर है.

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने थाना पिथौरा में अपराध क्रमांक 276/ 22 धारा 279 .429 भादवी एवं छत्तीसगढ़ कृषिक पशु परिरक्षण अधिनियम 2004 की धारा 4 .6. 10.11 एवं पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11* के तहत ट्रक क्रमांक 04 जेड डी 6354 के चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

- Advertisement -

ट्रक चालक एक्सीडेंट के बाद ही फरार हो गया है। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है एवं मृत मवेशियों का पशु चिकित्सक से पीएम कराकर कफन दफन किया गया एवं शेष गाय को गौशाला तेंदू कोना सौपकर पावती प्राप्त की गई है. उक्त कार्यवाही मे गौसेवकों एवं थाना पिथौरा पुलिस की सराहनीय भूमिका रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.