टी20 वर्ल्ड कप में 9 करोड़ का सट्टा, 5 गिरफ्तार

सरगुजा पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप  क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले पाँच युवकों को अलग अलग जगहों से गिरफ़्तार किया है| गिरफ़्तार युवकों के मोबाइल से 9 करोड़ से उपर के सट्टा खिलाए जाने  का दावा पुलिस ने किया है।  

0 22

- Advertisement -

अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप  क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले पाँच युवकों को अलग अलग जगहों से गिरफ़्तार किया है| गिरफ़्तार युवकों के मोबाइल से 9 करोड़ से उपर के सट्टा खिलाए जाने  का दावा पुलिस ने किया है।

- Advertisement -

सरगुजा पुलिस  के मुताबिक  यह सभी युवक 20-20 मैच में मोबाइल से सट्टे का दांव लगाते थे। दीप सिन्हा और मुजाहिद नामक दो युवकों को लेकर पुलिस का दावा है कि यही दो प्रमुख थे। इनके व्हाट्सएप चैट से नौ करोड़ से उपर के सट्टा हिसाब बरामद हुए है। पुलिस ने इन दो के बैंक खातों को सीज कराते हुए ट्रांजेक्शन की जानकारी माँगी है।

एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया   सूचना पर दबिश दी गई, जिसमें पाँच युवकों को पुलिस ने पकड़ा है| यह पाँचों क्रिकेट का सट्टा मोबाइल से लगवाते थे। हमें दो युवकों दीप सिन्हा और मुजाहिद के व्हाट्सएप चैट से अब तक 9 करोड़ रुपये  तक के सट्टे का हिसाब मिला है, हम और गणना कर रहे हैं, हमने दो लोगों के बैंक स्टेटमेंट माँगते हुए खाते सीज करा दिए है|

Leave A Reply

Your email address will not be published.