उदयपुर: युवा मित्र मंडली ने दी अनूठी श्रद्धांजलि

युवा मित्र मंडली ने अनूठी श्रद्धांजलि देते हुए स्वर्गीय साथी को जीवंत रखने उसके नाम से 107 पौधा लगाए. साथ ही  पौधों को जीवित रखने सभी सदस्यों ने सुरक्षा का संकल्प लिया.

0 15

- Advertisement -

उदयपुर | युवा मित्र मंडली ने अनूठी श्रद्धांजलि देते हुए स्वर्गीय साथी को जीवंत रखने उसके नाम से 107 पौधा लगाए. साथ ही  पौधों को जीवित रखने सभी सदस्यों ने सुरक्षा का संकल्प लिया.

पांच दिन पहले बुधवार की रात को अलकापुरी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी, जिनमें एक्सीडेंट में आशीष पैंकरा और सेवक राजवाड़े जो की जगन्नाथपुर के निवासी थे. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. श्रद्धांजलि स्वरूप उनकी याद में युवा मित्र मंडली द्वारा रविवार को राम वन गमन पर्यटन परिपथ और विद्युत सब स्टेशन के पीछे जंगल के खाली प्लॉट में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया.
इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में युवा मित्र मंडली के दर्जनों सदस्य शामिल हुए सदस्यों ने चर्चा के दौरान बताया कि एक-एक पेड़ भाई आशीष पैकरा को समर्पित है यह सारे पेड़ हमें भाई आशीष पैकरा की याद दिलाते रहेंगे जो की हमारे बीच अब नहीं है परंतु उनकी यादें सदैव जीवित रहेगी.
इसी कड़ी में रविवार की रात को शिव मंदिर परिसर उदयपुर में रात आठ बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. मोमबत्ती जलाकर तथा दो मिनट का मौन धारण कर सड़क दुर्घटना में मृत दोनों युवकों आशीष पैकरा और सेवक राजवाड़े को श्रद्धांजलि दी गई और ईश्वर से प्रार्थना की गई की इस दुख की घड़ी में परिवार वालों को संबल प्रदान करें.

- Advertisement -


वृक्षारोपण कार्यक्रम में अभिषेक गुप्ता, मनीष यादव, जितेंद्र शर्मा, नवीन कश्यप, बिट्टू श्रीवास्तव, सतीश सोनी, योगेश, गोविंद लाला, गोविंदा, शिवम, आयुष मिरी एवं श्रद्धांजली सभा में जिला पंचायत सदस्य राजनाथ सिंह, भोला सोनी सावन अग्रवाल, जगदीश जायसवाल, राजेश बारी, अंकित बारी, राहुल सिंह, युवा मित्र मंडली के सदस्य, स्थानीय व्यापारी और आमजन उक्त कार्यक्रम में शामिल रहे.

deshdigital के लिए क्रांति कुमार रावत

Leave A Reply

Your email address will not be published.