रात के अंधेरे में अनजान युवती के साथ घर पहुंचा पति, पत्‍नी ने ऐसे उतारा प्‍यार का बुखार…

0 3

रांची| रामगढ़ जिले के चितरपुर प्रखंड अंतर्गत सुकरीगढ़ा सियारडीह से अपनी पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का एक मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत पहली पत्नी आशा देवी पति विजय कुमार ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दूसरी पत्नी पर अपने पति को जबरन शादी कर फंसाने की बात कही है। पत्र में पहली पत्नी आशा देवी का कहना है कि मेरी शादी सुकरीगढ़ा निवासी विजय कुमार पिता राजू कुमार वर्मा के साथ हिंदू रीति-रिवाज से 9 मई 2017 को दोनों पक्षों के राजी-खुशी से संपन्न हुई थी।

मेरा एक तीन साल का पुत्र भी है। इसी दौरान खुशबू कुमारी नामक युवती 23 अप्रैल को सुकरीगढ़ा स्थित घर आयी और कहने लगी कि विजय कहां है। मैं उसकी पत्नी हूं और वह घर मे घुसने की प्रयास करने लगी। तभी गांव वालों ने समझाकर उसे भगा दिया। फिर वह 25 अप्रैल को आई और घर का दरवाजा खटखटाने लगी, बाहर देखी तो एक दर्जन से भी अधिक महिला-पुरुष साथ में लेकर आयी है।

उक्त युवती जोड़ा फाटक थाना धनसार जिला धनबाद की है। जो मेरे पति को एक साजिश के तहत फंसाना चाह रही है। साजिश के तहत युवती के परिजनों ने मेरे पति के साथ युवती की शादी कर दी है। इस शादी में मेरे पति के घर से कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुए थे। मेरा पति भी 23 अप्रैल से ही गायब है। इस बाबत पहली पत्नी ने मुख्यमंत्री से एक शादीशुदा युवक को दूसरी शादी जबरन करवाने वाले पर मामला दर्ज कर कानूनी कारवाई करने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.