अगले महीने लॉन्च होगी Hyundai i20 N लाइन

ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनी ह्यूंदै ने अपनी कारों की एन लाइन रेंज उतारने का ऐलान किया है। सितंबर में एन लाइन की पहली कार ह्यूंदै आई20 एन लाइन लॉन्च होने वाली है।

0 62

- Advertisement -

नई दिल्ली । ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनी ह्यूंदै ने अपनी कारों की एन लाइन रेंज उतारने का ऐलान किया है। सितंबर में एन लाइन की पहली कार ह्यूंदै आई20 एन लाइन लॉन्च होने वाली है।

स्पोर्टीनेस और मजेदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए एन लाइन कारों में मोटरस्पोर्ट्स से प्रेरित स्टाइलिंग क्यूज होंगे, जो देखने में काफी आकर्षक लगते हैं।

ह्यूंदै एन लाइन मोटरस्पोर्ट्स से मजबूत तालमेल बनाती है, जिसे ग्राहकों की जरूरतों और स्पोर्टीनेस का खयाल रखते हुए नई तरह की स्टाइलिंग के साथ तैयार किया गया है।

ह्यूंदै ने न्यू प्रोडक्ट कॉन्सेप्ट की शुरुआत के साथ भारत में स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन की अगली पीढ़ी के लिए प्लैटफॉर्म तैयार किया है। ह्यूंदै एन लाइन एक्साइटमेंट और एथलेटिसिजम से लैस कारों के साथ इन प्रयासों को और बढ़ाएगी।

मजेदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए ह्यूंदै भारत में तीन ब्रैंड वैल्यूज पर एन लाइन कारें डिवेलप करेंगी, जो कि मोटरस्पोर्ट से इंस्पायर्ड स्टाइलिंग, सभी के लिए सुलभ और डेली एंजॉय जैसी बातें है।

- Advertisement -

ह्यूंदै एन लाइन कारें सभी ड्राइविंग उत्साही लोगों के लिए अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने और स्पोर्टी ड्राइविंग एक्सपीरियंस का मजा लेने के लिए सुलभ होंगी।

इसके साथ ही यूनिक और स्पेशल स्टाइल के साथ एन लाइन कारें कूल, फन और एथलेटिसिजम के लिए प्रेरित करेंगी। एन लाइन की पेशकश पर ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ एस. एस. किम ने कहा कि ग्राहकों की खुशी बढ़ाने के लिए हम 2021 में एक नया एन लाइन मॉडल पेश करेंगे और बाद में अगले कुछ वर्षों में भारतीय ग्राहकों के लिए कई अन्य एन लाइन मॉडल लॉन्च करेंगे।

बता दें ‎कि ह्यूंदै आई20 एन लाइन को पिछले साल ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था और इसे भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

ह्यूंदै एन लाइन कारों में ज्यादा स्पोर्टी फ्रंट, बेहतर और री-डिजाइन्ड बंपर और एन लाइन बैज के साथ ही कई खास बातें देखने को मिलती हैं, जिससे कि यह और जबरदस्त दिखती है।

जैसे किआ सॉनेट में जीटी लाइन वेरिएंट लुक में अलग लगता है, वैसे ही ह्यूंदै एन लाइन की कारें अलग दिखेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.