आईक्यूओ 8 सीरीज स्मार्टफोन 17 को हो सकते हैं लांच

स्मार्टफोन आईक्यूओ 8 सीरीज 17 अगस्त को लॉन्च हो सकते है। जानकारी के अनुसार, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें पीछे कई कैमरे हैं।

0 49

- Advertisement -

नई दिल्ली । स्मार्टफोन आईक्यूओ 8 सीरीज 17 अगस्त को लॉन्च हो सकते है। जानकारी के अनुसार, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें पीछे कई कैमरे हैं।

आईक्यूओ 8 जनवरी में लॉन्च किए गए आईक्यूओ 7 का सक्सेसर होगा। अफवाहें बताती हैं कि आईक्यूओ 8 रेंज में दो मॉडल हो सकते हैं – आईक्यूओ 8 और आईक्यूओ 8 प्रो। आईक्यूओ 8 के अन्य लीक हुए स्पेसिफिकेशन में 120एचझेड वैरिएबल रिफ्रेश रेट वाला 2के अमोलेड डिस्प्ले शामिल हो सकता है।

आईक्यूओ 8 का मॉडल नंबर वी2141ए हो सकता है। 2के अमोलेड डिस्प्ले में 120एचझेड रिफ्रेश रेट और 1,440×3,200 पिक्सल रेजोल्यूशन की सुविधा होने की संभावना है। इसमें सैमसंग की अमोलेड ई5 ल्यूमिनसेंट एलटीपीओ 10-बिट स्क्रीन हो सकती है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है।

- Advertisement -

इसे 4जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ 12जीबी रैम पैक करने और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करने के लिए हिंट दी गई है। फोन के एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड ओरिजिनओएस 1.0 पर चलने की संभावना है। ताजा रिपोर्ट है कि एक प्रोटेक्टिव केस के साथ एक मिस्टिरियस आईक्यूओ फोन पिछले हफ्ते चाइनाजॉय 2021 में शोकेस किया गया था।

यह संभवतः आईक्यूओ 8 हो सकता है। फोन का फ्रंट व्यू एक घुमावदार किनारे के डिस्प्ले को दिखाता है, जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए एक सेंट्रली पोजीशन्ड पंच होल कट-आउट होगा।

टीज़र पोस्टर में फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन या डिज़ाइन की डिटेल का खुलासा नहीं किया गया है। अन्य सभी डिटेल्स के साथ फोन की कीमत की जानकारी, लॉन्च इवेंट में दी जाएगी।

रिपोर्ट से पता चलता है कि कंपनी डिस्प्ले को न केवल आईक्यूओ के इतिहास में सबसे अच्छा बल्कि 2021 में सबसे अच्छी मोबाइल फोन स्क्रीन भी बताती है। कंपनी ने वैबो पर घोषणा की कि आईक्यूओ 8 चीन में 8 अगस्त को लॉन्च होगा। लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार शाम 7.30 बजे आयोजित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.