एमआई बेंड 6 अब भारत में होंगा लांच

शाओमी का एमआई बेंड 6 अब भारत में लांच होंगा। कंपनी ने साल की शुरुआत में चीन में अपना एमआई बेंड 6 लॉन्च किया था। अभी डिवाइस को भारत समेत कई वैश्विक बाजारों में अपना डेब्यू करना बाकी है।

0 26

- Advertisement -

नई दिल्ली । शाओमी का एमआई बेंड 6 अब भारत में लांच होंगा। कंपनी ने साल की शुरुआत में चीन में अपना एमआई बेंड 6 लॉन्च किया था। अभी डिवाइस को भारत समेत कई वैश्विक बाजारों में अपना डेब्यू करना बाकी है।

शाओमी कंपनी ने यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए फर्मवेयर अपडेट को रोल आउट करना जारी रखा है जैसे कि बैंड को अपडेट करना ताकि यूजर टेक्स्ट मैसेज का जवाब दे सकें।

एमआई बैंड 6 के लिए अपने नवीनतम फर्मवेयर अपडेट में, शाओमी ने एक और उपयोगी फीचर रोल आउट किया है – एमआई बैंड 6 को फ्लैशलाइट के रूप में उपयोग करने की क्षमता।

लेटेस्ट वी1.0.4.38 फर्मवेयर अपडेट एमआई बैंड 6 को फ्लैशलाइट के रूप में उपयोग करने की क्षमता लाता है। यह आपके फोन की फ्लैशलाइट को चालू करने का कोई शॉर्टकट नहीं है, बल्कि यह बैंड के डिस्प्ले को सफेद रंग में ही रोशन कर देगा।

- Advertisement -

अपडेट करने के लिए आपको सबसे पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि आप एक एलिजिबल क्षेत्र में स्थित हैं या नहीं। फिर आपको गूगल प्ले स्टाेर या एप्पल ऐप स्टोर से एमआई फीट ऐप को इसके वर्जन 5.3 में अपडेट करना होगा।

फिर ऐप के अंदर, आप बैंड के लिए अपडेट की जांच कर सकते हैं, और जब यह दिखाई दे, तो बस अपडेट बटन पर टैप करें।

अपडेट करने के लिए बैंड को फोन से कनेक्ट करना होगा। अभी तक, यह ज्ञात नहीं है कि शाओमी अपने स्मार्ट फिटनेस बैंड जैसे एमआई बेंड 5 के पुराने संस्करणों में फीचर को रोल आउट करेगा या नहीं।

हालांकि, इसकी लाइट उतनी ब्राइट नहीं है, फिर भी यह अंधेरे में पर्याप्त लाइट के साथ काम में आएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, फर्मवेयर अपडेट वर्तमान में कुवैत, यूके और चेक गणराज्य में जारी किया जा रहा है।

उम्मीद की जा रही है कि यह अन्य क्षेत्रों में भी उपलब्ध होगा जहां शाओमी वर्तमान में एमआई बेंड 6 को बेचता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.