Twitter यूजर्स के लिए बड़ी खबर… अब सबको देने होंगे पैसे!

Twitter के नए मालिक एलॉन मस्क के रोज नए-नए फैसलों ने सबको चौंका दिया है। पहले कर्मचारियों को कंपनी से बाहर करने, फिर ब्लू टिक के पैसे वसूलने की खबरें अभी शांत हुई नहीं थी कि एक और चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है।

0 110

- Advertisement -

नई दिल्ली। Twitter के नए मालिक एलॉन मस्क के रोज नए-नए फैसलों ने सबको चौंका दिया है। पहले कर्मचारियों को कंपनी से बाहर करने, फिर ब्लू टिक के पैसे वसूलने की खबरें अभी शांत हुई नहीं थी कि एक और चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। इसमें दावा किया जा रहा है कि आपके पास ब्लू टिक हो या न हो, लेकिन यदि आपको ट्विटर चलाना है तो इसके लिए पैसे देने पड़ेंगे।

- Advertisement -

दरअसल एलॉन मस्क नए मालिक बनते ही ताबतोड़ फैसले ले रहे हैं। इसी फैसले में कई लोगों को ट्विटर से अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर के इस्तेमाल करने पर पैसे लेने के आइडियो को कंपनी के कर्मचारियों के साथ एक मीटिंग में चर्चा की गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स महीने में लिमिटेड समय के लिए ट्विटर यूज कर पाएंगे। लिमिटेड टाइम खत्म होने के बाद यूजर्स को कंपनी का प्लान लेना होगा। इस प्लान को लेने के बाद आम यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ब्लू टिक के लिए 8 डॉलरः बता दें कि एलॉन मस्क ने ब्लू टिक यूजर्स के लिए 8 डॉलर फीस तय कर दी है। जो कि इंडियन करेंसी में करीब 662 रुपये है। वहीं ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन कई देशों में जारी कर दिया गया है। यह नई सर्विस अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूनाइटेड किंगडम (UK) में शुरू हो गई है। ये प्लान iOS यूजर्स के लिए ही शुरू किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.