रणवीर सिंह के साथ ‘जयेशभाई जोरदार’ से बॉलीवुड में प्रवेश कर रही अभिनेत्री शालिनी

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री शालिनी पांडे का कहना है कि उन्होंने कभी भी उद्योग के लिए एक निश्चित रास्ता देखने का दबाव महसूस नहीं किया।

0 16

- Advertisement -

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री शालिनी पांडे का कहना है कि उन्होंने कभी भी उद्योग के लिए एक निश्चित रास्ता देखने का दबाव महसूस नहीं किया।

शालिनी अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के बड़े पर्दे पर रिलीज होने को लेकर उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि वह सिनेमाघरों में अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीदों के दबाव को महसूस नहीं कर रही हैं।

यह फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी। उसने कहा कि मुझे हमेशा से अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और मैंने वास्तव में इस पर कभी ध्यान नहीं दिया कि लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं।

मैं शारीरिक रूप से जिस भी चरण में थी, उससे प्यार करती थी और वास्तव में एक निश्चित शरीर के प्रकार के लिए खुद पर दबाव नहीं डालती थी।

- Advertisement -

शालिनी ने कहा कि मुझे लगता है कि शारीरिक रूप से एक निश्चित तरीके से महिलाओं पर बहुत दबाव होता है और यह सही नहीं है। इसलिए, मैं वास्तव में इसे एक परिवर्तन के रूप में नहीं देखती हूं।

मैं इसे एक ऐसे चरण के रूप में देखती हूं जिसे मैंने कैसे हासिल किया है। हालांकि, मैं इस बात से खुश हूं कि मैं अभी जैसी दिख रही हूं और अपने दिमाग में भी अच्छा महसूस कर रही हूं। उन्होंने साझा किया कि वह जीवन भर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रही है।

वहीं रणवीर ने जयेशभाई को चमत्कारिक स्क्रिप्ट कहा है।अपने वजन घटाने के बारे में बात करते हुए, शालिनी ने कहा कि वजन घटाने के लिए, मुझे एक भोजन योजना मिली और सौभाग्य से मैं एक ऐसी फिल्म कर रही थी

जिसके लिए भारी मात्रा में डांस रिहर्सल की आवश्यकता थी जिससे मेरा वजन कम हुआ। “ऐसा कुछ भी खास नहीं है जो मैंने अपना वजन कम करने के लिए किया।

लेकिन मुझे लगता है कि भोजन योजना वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है। मैं रोजाना लगभग चार घंटे नृत्य कर रही थी और कार्डियो है जिसने मुझे बहुत मदद की।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.