‘सूरई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर की जगह लेंगे अक्षय कुमार

एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ के जीवन पर आधारित सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म 'सूरराई पोटरू' बीते साल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी।

0 106

- Advertisement -

मुंबई ।एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ के जीवन पर आधारित सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म ‘सूरराई पोटरू’ बीते साल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी।

सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित ‘सूरराई पोटरू’ को मिली अपार सफलता के बाद इस फिल्म के हिंदी रीमेक की खबरें सामने आने लगी थी। अब इसके हिंदी रीमेक को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

खबरों के मुताबिक, हम यह निश्चिततौर पर कह सकते हैं कि बॉलीवुड में सूरराई पोटरू का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। सूरराई पोटरू के प्रोड्यूसर्स ही इसके हिंदी रीमेक को भी प्रोड्यूस करेंगे।

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक, यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसकी कहानी को हर किसी को देखने की जरूरत है। क्योंकि निर्माता (अभिनेता सूर्या और गुनीत मोंगा) के पास इस बायोपिक के राइट्स हैं, इसलिए उन्होंने इसके हिंदी रीमेक को अक्षय कुमार के साथ बनाने की प्लानिंग की है।

उन्होंने एक बार फिर अक्षय को इसकी कहानी सुनाई और अभिनेता को यह काफी पसंद आई है। अक्षय ने इस फिल्म को अपनी मौखिक मंजूरी दे दी है और अब उनकी टीम डेट्स और अन्य औपचारिकताओं पर काम कर रही है।

वैसे पहले सूरराई पोटरू के हिंदी रीमेक को अक्षय के साथ नहीं बल्कि शाहिद कपूर के साथ बनाया जाना था। मेकर्स ने अक्षय के साथ एक महीने से थोड़ा अधिक समय तक शूटिंग कर इस फिल्म को पूरा करने का फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.