सुहाना खान जल्द ही ऐक्टिंग की दुनिया में मारने जा रही एंट्री

बालीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही ऐक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारने जा रही हैं। सुहाना खान अपने पिता के नक्शे कदम पर बढ़ना चाहती हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका यह सपना जल्द पूरा होने जा रहा है।

0 24

- Advertisement -

मुंबई । बालीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही ऐक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारने जा रही हैं। सुहाना खान अपने पिता के नक्शे कदम पर बढ़ना चाहती हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका यह सपना जल्द पूरा होने जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर सुहाना खान को लॉन्च करने जा रही हैं। चर्चा है कि सुहाना को लेकर इस फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

बताया जा रहा है ‎कि जोया के पास इंटरनैशनल कॉमिक बुक ‘आर्ची’ के इंडियन अडॉप्शन पर अगली फिल्म बनाने जा रही हैं।’आर्ची’ टीनेज स्टोरी है, जिसके लिए जोया ने कई और यंग ऐक्टर्स की तलाश शुरू कर दी है ताकि ये सभी फ्रेंड्स के किरदार में नजर आ सकें।

- Advertisement -

‘आर्ची’ की कहानी कुछ अच्छे दोस्तों के ग्रुप की है और जोया अपने पूरी कास्टिंग में शाहरुख की बेटी सुहाना को सेंट्रल कैरक्टर में रखना चाहती हैं।

यूं तो सुहाना शॉर्ट मूवी ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ और कॉलेज प्ले के दौरान भी अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। लेकिन फिल्म की दुनिया में ‘आर्ची’ सुहाना की ऑफिशल एंट्री होगी।

कहा जा रहा है कि सुहाना के साथ-साथ दो और ऐक्टर्स को लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी, जिसकी तैयारी में जोया जुट चुकी हैं। कहा जा रहा है कि सुहाना खान की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.