बादशाह के साथ ‎दिखे “बचपन का प्यार” वाले सहदेव दिरदो, रैपर ने शेयर की तस्वीर

आज कल सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे ‎सहदेव ‎‎दिरदो को 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को सहदेव ‎दिरदो ने दो साल पहले गाया था, जो अब हर जगह धूम मचा रहा हैं।

0 50

- Advertisement -

मुंबई । आज कल सोशल मीडिया पर एक स्कूली बच्चे ‎सहदेव ‎‎दिरदो को ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को सहदेव ‎दिरदो ने दो साल पहले गाया था, जो अब हर जगह धूम मचा रहा हैं।

इस बच्चे के “बचपन के प्यार” को देखकर रैपर बादशाह भी आक‎र्षित हुए हैं। रैपर बादशाह ने वीडियो कॉल पर उस बच्चे को चंड़ीगढ़ आने का न्योता दे दिया।

अब, बादशाह ने सहदेव के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। रैपर बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सहदेव की एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई फोटो में दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए हंसते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

पोस्ट को शेयर कर बादशान ने कैप्शन में लिखा, ‘बचपन का प्यार, बहुत जल्द आने वाला है।’ इस पोस्ट के बाद बादशाह के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पोस्ट पर अबतक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है।’ वहीं रेपर के बाकी फैंस भी पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। सहदेव दिरदो का गाया गाना ‘मेरे बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर सहदेव दिरदो ने अपने निराले अंदाज में गाना सुनाया था। मुख्यमंत्री बघेल ने सहदेव के गायन शैली की तारीफ की और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

सहदेव के गाने पर कई मीम्स भी वायरल हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.