श्रीनगर में फुटपाथ पर चप्पल बेचने में लगे सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं।सोनू की हर तरफ वाहवाही होती है। हाल ही में सोनू चप्पल बेचते हुए नजर आए

0 28

- Advertisement -

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं।सोनू की हर तरफ वाहवाही होती है। हाल ही में सोनू चप्पल बेचते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोरोना के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी ज्यादा मदद की है कि उन लोगों ने उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है। एक बार फिर से उन्होंने श्रीनगर से एक फुटपाथ पर चप्पल बेचने वाले दुकानदार के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

सोनू सूद जो कि इन दिनों जम्मू एंड कश्मीर प्रशासन की संशोधित फिल्म नीति को लेकर श्रीनगर में हैं, उन्होंने यहां के बटमालू बाजार से एक वीडियो शेयर किया है। यहां उन्होंने शमीम खान नाम के एक जूते-चप्पल बेचने वाले दुकानदार से बात की है।

- Advertisement -

शमीम उन्हें बताते हैं कि बच्चों वाली चप्पल की कीमत 50 रुपये और बड़ों के चप्पल की कीमत 120 रुपये है। सोनू सूद 120 वाली चप्पल 50 रुपये में देने को कहते हैं,तब शमीम मना कर कहते हैं कि 50 रुपये की यह दूसरी चप्पल मौजूद है।

सोनू सूद ने डिस्काउंट देने की बात कही,तब दुकानदार राजी हो जाते हैं। इसके बाद सोनू सूद कहते हैं कि यदि आप भी शमीम भाई की दुकान में आकर मेरा नाम लेते हैं,तब खरीदारी पर आपको 20 परसेंट छूट मिलेगी।

सोनू सूद के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फैंस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर खूब प्यार बरसा रहे हैं।साथ ही वे सोनू सूद की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.