6 साल के बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, नोंचा शरीर

झारखंड के धनबाद  गोविंदपुर के  माचामहुल गांव में गुरुवार को नदी से नहा कर घर लौट रहे 6 साल के बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे के शरीर को 80 जगहों पर बुरी तरह नोच डाला। गंभीर स्थिति में परिजन उसे शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) लेकर पहुंचे। यहां सर्जरी वार्ड में बच्चे का इलाज किया जा रहा है

0 64

- Advertisement -

deshdigital

रांची| झारखंड के धनबाद  गोविंदपुर के  माचामहुल गांव में गुरुवार को नदी से नहा कर घर लौट रहे 6 साल के बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे के शरीर को 80 जगहों पर बुरी तरह नोच डाला। गंभीर स्थिति में परिजन उसे शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) लेकर पहुंचे। यहां सर्जरी वार्ड में बच्चे का इलाज किया जा रहा है।

- Advertisement -

घायल बच्चे को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे रिश्तेदार गणेश कुमार ने बताया कि छह साल का राजकुमारी तुरी नहाने के लिए गांव के पास नदी में गया हुआ था। नहाने के बाद जैसे ही वह मुख्य सड़क पर पहुंचा, कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। उसे भागने का मौका भी नहीं मिला। झुंड में शामिल चार-पांच कुत्ते  बच्चे को नोचते रहे। इसी दौरान एक आदमी की नजर पड़ी तो उसने हिम्मत कर कुत्तों को पत्थर व लाठी से मार कर भगाया। इसकी सूचना 20 मिनट के बाद परिवार के लोगों को मिली। सूचना मिलते ही परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। कुत्तों ने बच्चे को बुरी तरह घायल कर दिया था। उसके शरीर की कई जगहों पर जख्म के निशान थे।

गंभीर हालत में बच्चे को एसएनएमएमसीएच में इलाज के लिए परिजन लेकर आए। इससे पहले भी कुत्तों ने कई लोगों काटा है। बच्चे को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल के सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बच्चे का इलाज सर्जरी विभाग यूनिट चार के हेड डॉ अनिल कुमार कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.