छत्तीसगढ़ से निकली डॉल्फिन बस की ओड़िशा में टक्कर, 2 की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा से ओड़िशा पुरी के लिए निकली बस अंगुल के पास हादसे के शिकार हो गई. इस हादसे में चालक और उसके साथी की मौत हो गई जबकि सवार 20 यात्री घायल हो गये.     

0 471

- Advertisement -

भुवनेश्वर| छत्तीसगढ़ के कोरबा से ओड़िशा पुरी के लिए निकली बस अंगुल के पास हादसे के शिकार हो गई. इस हादसे में चालक और उसके साथी की मौत हो गई जबकि सवार 20 यात्री घायल हो गये. पांच  यात्रियों की हालत गंभीर बताई गई  है.

- Advertisement -

ओटीवी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कोरबा से पुरी जा रही डॉल्फिन बस सर्विस की बस की आज मंगलवार शुबह ओडिशा के अंगुल जिले में जारापाड़ा चौक के पास एनएच-55 पर एक दूसरे वहन के साथ टक्कर हो गई. बस के चालक और सहचालक ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया. बस में लगभग 35 यात्री थे. 20 से ज्यादा यात्रियों को चोट आई हैं. पांच  यात्रियों की हालत गंभीर बताई गई  है.

घटना के बाद स्थनीय लोगों ने बचाव अभियान चलाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का केबिन चिपक कर माचिस की डिबिया जैसे हो गया. बस चालक और उसके चालक साथी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. बस का सहचालक किसी तरह केबिन से बाहर आया उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.