नवविवाहिता की हत्या, पति और सास-ससुर गिरफ्तार

बालेश्वर  जिले के खैरा ब्लॉक अंतर्गत सरसतिया गांव में एक नवविवाहिता की हत्या करदी गई है। मृतक के परिजनों ने उसके पति और सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है।

0 24

- Advertisement -

deshdigital

भुवनेश्वर| बालेश्वर  जिले के खैरा ब्लॉक अंतर्गत सरसतिया गांव में एक नवविवाहिता की हत्या करदी गई है। मृतक के परिजनों ने उसके पति और सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

इस सिलसिले में खैरा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान सस्मिता दास के रूप में हुई है और गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान उसके पति नारायण सेठी, ससुर अनंत सेठी और सास संजुक्ता सेठी के रूप में हुई है।

सस्मिता के भाई ने आरोप लगाया कि नारायण सेठी के भुवनेश्वर में एक और लड़की के साथ अवैध संबंध थे। इसके लिए वह मेरी बहन को बार-बार प्रताड़ित करता था और मारता-पीटता था। वह अक्सर मेरी बहन से कहता था कि वह उसे छोड़कर भुवनेश्वर की उस लड़की से शादी कर लेगा। उसने कई बार सस्मिता दास को जबरन हमारे घर भी भेजा था। अंत में, उन्होंने मेरी बहन को मार डाला।

सस्मिता के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, खैरा पुलिस ने जांच की और परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.