पुलिस जवान को स्कॉर्पियो से कुचल मारा, शराब माफिया से जुड़े 7 लोग गिरफ्तार

बिहार के दरभंगा में शराब माफिया द्वारा बिहार पुलिस के एक जवान को स्कॉर्पियो से कुचलकर मारे जाने के मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। केवटी थाने में तैनात पुलिसकर्मी की हत्या शराब माफिया ने स्कॉर्पियो से कुचलकर बीती रात कर दी थी। गाड़ी चेकिंग के दौरान शराब लेकर जा रहे स्कार्पियो सवार नहीं रुके और उन्होंने पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ा दी। तकरीबन 200 मीटर तक पुलिस का जवान स्कॉर्पियो में घिसटाता रहा और आखिरकार गंभीर अवस्था में घायल होने से उसकी मौत हो गई।

0 72

- Advertisement -

deshdigital

पटना| बिहार के दरभंगा में शराब माफिया द्वारा बिहार पुलिस के एक जवान को स्कॉर्पियो से कुचलकर मारे जाने के मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। केवटी थाने में तैनात पुलिसकर्मी की हत्या शराब माफिया ने स्कॉर्पियो से कुचलकर बीती रात कर दी थी।

- Advertisement -

गाड़ी चेकिंग के दौरान शराब लेकर जा रहे स्कार्पियो सवार नहीं रुके और उन्होंने पुलिस के जवान पर गाड़ी चढ़ा दी। तकरीबन 200 मीटर तक पुलिस का जवान स्कॉर्पियो में घिसटाता रहा और आखिरकार गंभीर अवस्था में घायल होने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने अब इस मामले में छह शराब माफियाओं की गिरफ्तारी की है। पुलिस शराब माफिया से जुड़े बड़े मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। स्कॉर्पियो के ड्राइवर को पुलिस ने बीती रात ही गिरफ्तार कर लिया था। शराब माफिया से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के बाद यह बात साफ हो गई है कि यह लोग नेपाल के जयनगर से शराब लेकर आ रहे थे। पुलिस की चेकिंग को देखकर घबरा गए और उन्होंने चेकिंग को तोड़ते हुए पुलिस के जवान सफीउर रहमान के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

पुलिस ने जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें से चार लोग स्कॉर्पियो में ही सवार थे। इस स्कॉर्पियो में बड़ी तादाद में शराब रखी हुई थी। जबकि दो लोग ऐसे थे, जो पीछे एक दूसरी गाड़ी से स्कॉर्पियो की मूवमेंट पर नजर रखे हुए थे। शराब माफिया से जुड़े इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.