पीएमओ में कार्यरत अधिकारी के घर डकैती, बंधक बनाकर मारपीट

झारखण्ड में बिरसा मुंडा स्टेडियम के पास पीएमओ में कार्यरत अधिकारी के घर  आज मंगलवार तडके  डकैती पड़ी ।  डकैतों ने दो घरों में डकैती की। हथियारों से लैस सात से आठ की संख्या में डकैतों ने जमकर तांडव मचाते हुए नगदी, ज्वेलरी समेत लाखों रुपए के कई सामानों को अपने साथ ले गये।

0 5

- Advertisement -

रांची| झारखण्ड में बिरसा मुंडा स्टेडियम के पास पीएमओ में कार्यरत अधिकारी के घर  आज मंगलवार तडके  डकैती पड़ी ।  डकैतों ने दो घरों में डकैती की। हथियारों से लैस सात से आठ की संख्या में डकैतों ने जमकर तांडव मचाते हुए नगदी, ज्वेलरी समेत लाखों रुपए के कई सामानों को अपने साथ ले गये।
डकैतों ने सबसे पहले शुभेंदु होता को बंद घरों में अपना हाथ साफ दिया। जानकारी के अनुसार शुभेंदु होता प्रधानमंत्री कार्यालय में कार्यरत है और उनका परिवार बाहर गया हुआ था। इसी मौका का फायदा उठाकर डकैतों ने घर के मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़कर घर के नगदी, ज्वेलरी समेत कई सामानों की डकैती की।
अपराधियों ने शुभेंदु होता के सटे हुए घर डॉ प्रदीप पति के यहां भी धावा बोला। सिविल सर्जन कार्यालय में एसीएमओ के पद पर कार्यरत डॉ प्रदीप पति के घर पर अपराधियों ने धावा बोलते हुए उनके मुख्य ग्रिल का ताला काटा फिर कई दरवाजों को तोड़ वह कमरे में घुसे, परिवार वालों को बंधक बनाया और मारपीट करते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया। डकैती को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से निकल गए। इस घटना के बाद डॉ प्रदीप पति ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.