ओडिशा में युवक ने अपनी प्रेमिका को जिंदा जलाया

ओडिशा के  गंजाम जिले के पुरुषोत्तमपुर थाना अंतर्गत प्रतापपुर गांव में मंगलवार रात एक युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को जिंदा जला दिया।पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया, उससे पूछताछ जारी है।

0 46

- Advertisement -

deshdigital

ब्रह्मपुर| ओडिशा के  गंजाम जिले के पुरुषोत्तमपुर थाना अंतर्गत प्रतापपुर गांव में मंगलवार रात एक युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को जिंदा जला दिया।

खबर के मुताबिक आरोपी कृष्ण चंद्र साहू जिले के बालीपदर क्षेत्र के कलांबा गांव की 25 वर्षीय सुभस्मिता खडंगा के साथ रिश्ते में था।

- Advertisement -

कल कृष्ण चंद्र ने सुभस्मिता को अपने गांव आने के लिए कहा। जैसे ही वह गांव में पहुंची, वह उसे एक सुनसान घर में ले गया, उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी।

लड़की की मदद के लिए चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। अधजली हालत में पुलिस ने उसे बचाया और इलाज के लिए पुरुषोत्तमपुर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में कार्यकारी मजिस्ट्रेट और स्थानीय तहसीलदार की मौजूदगी में उसका बयान दर्ज किया गया।

बाद में उसे ब्रह्मपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर उसे केशापुर चौक से दबोचा। गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.