ओडिशा विधानसभा के बाहर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ का प्रदर्शन

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) में कथित घोटाले के विरोध में ओडिशा विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया।

0 17

- Advertisement -

भुवनेश्वर| भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) में कथित घोटाले के विरोध में ओडिशा विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया।

ओएसएससी में कथित भर्ती घोटाले को लेकर राज्य विधानसभा का घेराव करने के लिए ओडिशा की एनएसयूआई इकाई ने रैली निकाला। इस दौरान विधानसभा के बाहर सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई हुई।

- Advertisement -

एनएसयूआई के सदस्यों ने कहा  कि राज्य सरकार ओएसएससी के निम्न-रैंकिंग कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करके अध्यक्ष और सदस्य और अन्य अधिकारियों की रक्षा कर रही है। हम पिछले 21 वर्षों में ओएसएससी की गतिविधियों की गहन जांच की मांग करते हैं।

बतादें कि जैसे ही पुलिस ने लोअर पीएमजी इलाके के पास प्रदर्शनकारियों को रोका, तो उन्होंने बैरिकेड्स तोड़ने और विधानसभा की ओर मार्च करने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस और एनएसयूआई के बीच हाथापाई हो गया। उसके बाद पुलिस ने एनएसयूआई के कुछ सदस्यों को हिरासत में लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.