पंचायत का तकनीकी सहायक निकला 1.02 करोड़ का आसामी , गिरफ्तार

ओडिशा के देवगढ़ जिले के तिलेईबनी प्रखंड के ग्राम पंचायत तकनीकी सहायक (जीपीटीए) बिकाश कुमार बेहरा 1.02 करोड़ का आसामी निकला | आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है।

0 24

- Advertisement -

भुवनेश्वर| ओडिशा के देवगढ़ जिले के तिलेईबनी प्रखंड के ग्राम पंचायत तकनीकी सहायक (जीपीटीए) बिकाश कुमार बेहरा 1.02 करोड़ का आसामी निकला | आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है। छापेमारी के विजिलेंस के अधिकारियों ने 1.02 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति का खुलासा किया।

- Advertisement -

बेहरा के खिलाफ आय अधिक संपत्ति रखने के आरोप के बाद, चार डीएसपी, दो इंस्पेक्टर और अन्य कर्मचारियों के साथ विजिलेंस की तीन टीमों ने तीन स्थानों पर एक साथ छापेमारी की।

विजिलेंस टीमों ने छापेमारी के दौरान देवगढ़ जिले के बलम में एक दो मंजिला इमारत, देवगढ़ जिले के 59 प्लट सहित 60 प्लट और संबलपुर कस्बे में 50.68 लाख रुपये का एक प्लट, एक कार, बैंक में जमा 21.15 लाख रुपये, 7.83 लाख रुपये के गहने, 2,99,965 रुपये नकद और अन्य संपत्तियां, कुल मिलाकर 1.02 करोड़ रुपये से अधिक के हैं। जांच के बाद पुलिस ने बिकाश को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.