प्रियंका के साथ लंबी बैठक के बाद भूपेश ने कहा ,छत्तीसगढ़ में रोटेशनल मुख्यमंत्री का मुद्दा ख़त्म

उत्तर प्रदेश में वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लंबी बैठक की| बैठक के बाद उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़  में एक रोटेशनल मुख्यमंत्री का मुद्दा समाप्त हो गया

0 28

- Advertisement -

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लंबी बैठक की| बैठक के बाद उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़  में एक रोटेशनल मुख्यमंत्री का मुद्दा ख़त्म  हो गया है | उत्तर प्रदेश में प्रियंका के नेतृत्व में पार्टी एक बदलाव लाने जा रही है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए, भूपेश बघेल ने कहा, राज्य प्रभारी पीएल पुनिया ने मेरे राज्य में रोटेशनल मुख्यमंत्री के मुद्दे के बारे में बात की है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसा कोई सूत्र नहीं है और इसके साथ ही मामला समाप्त हो गया है।

- Advertisement -

भूपेश बघेल ने कहा, राज्य के रूप में कोई बदलाव नहीं हो रहा है। राज्य प्रभारी ने खुद कहा है कि ऐसा कोई फॉर्मूला नहीं है। कांग्रेस राज्य में एकजुट है, कोई मतभेद नहीं हैं और अब मामला सुलझ गया है।

कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) से आगे पार्टी में नेतृत्व के मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर भूपेश बघेल ने कहा कि सीडब्ल्यूसी के नतीजे की अटकलें लगाना सही नहीं है। लेकिन उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष बनें क्योंकि वह भाजपा से जोरदार तरीके से लड़ रहे हैं।

भूपेश बघेल ने कहा कि प्रियंका की रविवार की रैली के दौरान भीड़ यह स्पष्ट करती है कि लोग राज्य में बदलाव चाहते हैं क्योंकि वे यहां के मुख्यमंत्री के कामकाज की शैली से तंग आ चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.