भीम आर्मी चीफ का मायावती पर तंज, शायद बहनजी को मुझसे असुरक्षा महसूस होती हैं

भीमआर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर तंज कर कहा कि ऐसा लगता है कि मायावती को उनसे कोई असुरक्षा है।

0 64

- Advertisement -

लखनऊ । भीमआर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर तंज कर कहा कि ऐसा लगता है कि मायावती को उनसे कोई असुरक्षा है। चंद्रशेखर ने इस पर भी नाराजगी जाहिर कि मायावती उन्हें बीजेपी की बी टीम कहती हैं।

एक कार्यक्रम में चंद्रशेखर आजाद से सवाल किया गया था कि क्या मायावती से उनकी बात होती है? इसके जवाब में चंद्रशेखर ने कहा, वह आपके चैनल पर भी सीधे से बात नहीं करतीं।मेरी भी उनसे कोई बात नहीं होती।

चंद्रशेखर ने कहा,मुझसे उन्हें कोई असुरक्षा हैं शायद, वह मुझे बीजेपी का एजेंट कहती हैं।मुझसे बात नहीं करती।

- Advertisement -

भीम आर्मी चीफ ने मायावती पर हमला बोलकर कहा कि मायवती की राजनीति में बीएसपी पीछे गई है।इसकारण दलितों में झटपटाहट है। उन्होंने कहा कि जनता उनके बीच आने वाले नेता को पसंद करती है।

जो उनके लिए सड़क पर उतरकर आवाज उठाए, क्या चंद्रशेखर चाहते हैं कि मायावती दलितों की कमान उन्हें सौंप दें? इसपर चंद्रशेखर ने कहा कि ऐसा नहीं है। वह सिर्फ यह चाहते हैं कि एकबार दलित उनपर भरोसा करें।

योगी सरकार पर निशाना साधकर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पिछले चार साल में जो हुआ वह गंगा में बहती लाशों और हाथरस कांड ने बता दिया है।योगी राज में दलितों ने जो सहा है, उसका बदला लिया जाएगा। उम्मीद है कि 2022 में आजाद पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.