बालेश्वर में बस स्टैंड की जमीन बेचने का नागरिक समाज ने किया विरोध

 सिविल सोसाइटी, बालेश्वर, एक सामाजिक संगठन ने जिला शहर के बाहरी इलाके में गणेश्वरपुर क्षेत्र में प्रस्तावित नए बस स्टैंड के लिए आवंटित भूमि पर एक बहुमंजिला इमारत बनाने के जिला प्रशासन के फैसले के खिलाफ आपत्ति जताई है।

0 22

- Advertisement -

बालेश्वर। सिविल सोसाइटी, बालेश्वर, एक सामाजिक संगठन ने जिला शहर के बाहरी इलाके में गणेश्वरपुर क्षेत्र में प्रस्तावित नए बस स्टैंड के लिए आवंटित भूमि पर एक बहुमंजिला इमारत बनाने के जिला प्रशासन के फैसले के खिलाफ आपत्ति जताई है। रविवार को बालेश्वर स्टेशन क्लब में सिविल सोसाइटी द्वारा बुलाई गई बैठक में कई सामाजिक संगठन शामिल हुए।

 मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 2010 में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 से सटे आठ एकड़ भूमि (गणेश्वरपुर में खाता संख्या 1328 और प्लॉट संख्या 1723) में एक नए बस स्टैंड के निर्माण की आधारशिला रखी थी।

- Advertisement -

बालेश्वर रीजनल इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट (BRIT) ने जमीन पर चारदीवारी का निर्माण किया था। BRIT के अध्यक्ष और बालासोर कलेक्टर ने मीडिया को जानकारी दी है कि भूमि पर बिक्री के लिए एक बहुमंजिला इमारत का निर्माण किया जाएगा।

 जिला प्रशासन के फैसले का विरोध करने के लिए बालेश्वर के सभी सामाजिक संगठन आगे आए हैं और बैठक में 7 जून को समाहरणालय के सामने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.