गिरिडीह में नूपुर शर्मा के समर्थक को जान से मारने की धमकी, कार्रवाई की मांग

जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के एक समर्थक को जान से मारने की धमकी दी गई है। शुक्रवार को मामला उजागर होने पर हिन्दू संगठनों ने तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

0 126

- Advertisement -

गिरिडीह। जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के एक समर्थक को जान से मारने की धमकी दी गई है। शुक्रवार को मामला उजागर होने पर हिन्दू संगठनों ने तत्काल कार्रवाई की मांग की है। बजरंग दल के जिला संयोजक रीतेश पांडेय, नगर अध्यक्ष रवीन्द्र स्वर्णकार, कुंदन केसरी और अनूप यादव ने बेंगाबाद थाना को आवेदन देकर विकास राणा को धमकी देने वाले आरोपित के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
बताया गया कि विकास राणा ने बेंगाबाद थाना प्रभारी को दिए आवेदन में जान बचाने की गुहार लगाई है। नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर अब उन्हें मोबाइल पर गला काट कर हत्या करने की लगातार धमकी मिल रही है। उनके मोबाइल नंबर 99390-83429 पर एक अनजान नंबर 96938-60984 से कई बार फोन कर गला काटने की धमकी दी गयी है।
इतना ही नही फोन कर धमकी देने वाले ने विकास राणा को जयपुर के कन्हैया और अमरावती के उमेश कोल्हे के तर्ज पर अंजाम भुगतने की बात कर रहा है। हालांकि, धमकी देने वाले से भुक्तभोगी विकास राणा ने फोन पर कई बार माफी भी मांग चुका है। इसके बाद भी फोन करने वाला आरोपी अब भी विकास राणा को अंजाम भुगतने की बात कह रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.